Thursday 26 February 2015

the dead killer 2



                                                                एक मृत  कातिल-2

हमें हैलिकॉपटर पर बैठाकर वैलिंगटन से पिट्सबर्ग ले जाया गया । दो दिन बाद मैं नहाकर बाहर निकला और टेलिविज़न खोलकर न्यूज़ देखने बैठा । न्यूज़ में वेलिंगटन
कि तबाही प्रकाशित की गई थी । हज़ारों लोग उस वायरस
कि चपेट में आ गए थे । जैसा की आप को मैने बताया
की यह वायरस इंसानी शरीर में पहुंचते हीं उन्हे भी चलते-फिरते लाशें बना देते । इस वायरस पर काबू  करना लगभग
नामुम्किन लग रहा था । इसलिए वेलिंगटन सरकार ने उस शहर का न्यूक्लियर बम से सफाया करने का निर्श दे दिया  और उस शहर का विनाश कर दिया गया । उसमें कुछ लोग और सभी मुर्दे मारे गए ।
मैं जब पिट्सबर्ग आया तभी मेरी मुलाकात निकोलस नामक व्यक्ति से हुई । वह पिट्सबर्ग सेना में सेवानिवृत था ।
उसके शरीर का ढाँचा उसकी पेशा बताती थी । तबाही के एक महीने बाद , छह बजे वह मेरे घर आया और मुझे अपने साथ चलने को कहा । मैनें पूछा की  मामला क्या है । उसने कहा की
आग वेलिंगटन से पिट्सबर्ग पहुँच गया है । मुझे समझने में देरी नहीं लगी कि वेलिंगटन का वायरस पिट्सबर्ग में भी दस्तक दे चुका है ,

लेकिन वह कैसे पिट्सबर्ग पहुँचा , किसने उसे यहाँ लाया , क्या वेलिंगटन में वायरस कोई साज़िश थी ।

stay tooned because the dead killer part 3 the ultimate part will be published on sunday afternoon at 11:30 according to indian gmt
Unknown Web Developer

Morbi aliquam fringilla nisl. Pellentesque eleifend condimentum tellus, vel vulputate tortor malesuada sit amet. Aliquam vel vestibulum metus. Aenean ut mi aucto.

No comments:

Post a Comment